Ghar Soaps ke products par bahut bade discounts dekh kar maine ise kharida tha. Offer dekhne mein kaafi attractive lagte hain, lekin product milne par niraasha hui. Sabse badi samasya iski size hai. Sabun ka size umeed se bahut chhota hai. Itne chhote size ke mutabik iski real price bahut zyada hai, jis wajah se yeh product overpriced lagta hai. Bhale hi is par discount mil raha ho, par quantity ke hisaab se yeh bilkul paisa vasool (value for money) nahi hai. Agar aap bade size ya budget-friendly sabun dhoodh rahe hain, toh yeh aapko mehanga lag sakta hai, OVER HYPED